Ibrahim Qadri ने खुलासा किया Shahrukh Khan की तरह दिखने के कारण इन समस्याओं का करना पड़ता है सामना

Samachar Jagat | Saturday, 07 May 2022 01:57:25 PM
Ibrahim Qadri reveals he has to face these problems because of looking like Shahrukh Khan

शाहरुख खान वाकई बॉलीवुड के बादशाह हैं। वह जिस फैन फ्लोइंग  का आनंद लेते  है वह अतुलनीय है। ऐसे लाखों फैंस हैं जो शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उनके पास ऐसे उदाहरण हैं जब उन्हें सेल्फी और बहुत कुछ के लिए लोगों ने घेर लिया है। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के लिए, इब्राहिम कादरी ने   खुलासा किया कि यह शाहरुख खान की तरह दिखने  के कारन उन्हें किस तरह की संस्याओं का सामना करना पड़ता  है। 

अपनी जर्नी  के बारे में बात करते हुए, इब्राहिम कादरी ने उल्लेख किया कि उन्होंने अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया लेकिन जल्द ही वह बिल्कुल SRK की तरह दिखने लगे। उन्होंने लिखा, "मैं कभी ऐसा नहीं था जिसने अपने लुक्स पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया। लेकिन मेरे लुक्स पर मेरे परिवार और दोस्तों ने अक्सर ध्यान दिया - 'आप शाहरुख खान की तरह दिखते हैं!' मेरे माता-पिता को इस बात पर विशेष रूप से गर्व था कि उन्होंने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया, जो भारत के सुपरस्टार से मिलता-जुलता है।  

उन्होंने आगे बताया कि कैसे एक आईपीएल मैच के दौरान उनकी भीड़ लग गई और स्थिति इतनी नियंत्रण से बाहर हो गई कि पुलिस को बुलाना पड़ा। वास्तव में, पुलिस को भी लगा कि वह असली SRK है और उन्होंने एक सेल्फी मांगी। उन्होंने लिखा, "फिर एक और घटना हुई जब मैं केकेआर को गुजरात लायंस के खिलाफ स्टेडियम में देखने गया था।  लोगों ने ताली बजाई और मुझे देखकर शाहरुख की मशहूर फिल्म की लाइनें बोलीं। मैंने देखा कि लोग शाहरुख़ से  कितना प्यार करते हैं।  

पहली बार, मुझे 'बादशाह' की तरह महसूस हुआ ! लेकिन बहुत जल्दी, मुझे यह भी एहसास हुआ कि शाहरुख शायद रोज़ाना क्या करते हैं; मैं दलदल में आ गया और किसी ने मुझे इतना कस कर पकड़ लिया कि मेरी  टी- कमीज फट गई! यह इतना बुरा हो गया कि मुझे स्टेडियम से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा। और मुझे बचाने के बाद, पुलिस ने पूछा, 'एसआरके सर, एक सेल्फी?'  
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.