International Yoga Day 2022 : जानिए वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिनको योग करना बहुत पसंद है। क्लिक कर जानें नाम

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 01:10:10 PM
International Yoga Day 2022: Know those Bollywood actresses who love to do yoga. Click to know name

योग को दुनिया भर में मन और शरीर को शांत करने के लिए जाना जाता है। जहां कई लोग नियमित रूप से योगाभ्यास करते हैं, वहीं बॉलीवुड अभिनेता भी कम नहीं हैं। बॉलीवुड हस्तियों को योग करना बहुत पसंद है।  उनके सोशल मीडिया पोस्ट इसका सबूत हैं। योग आंतरिक जागरूकता विकसित करने में मदद करता है और मानसिक तनाव को कम करता है। यह कहना सुरक्षित है कि दुनिया भर में बहुत कुछ हो रहा है, स्वस्थ और सकारात्मक रहने की आवश्यकता स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण है और योग आसानी से इसका उत्तर हो सकता है।

1. करीना कपूर
करीना कपूर खान एक फिटनेस फ्रिक  हैं और उन्हें अक्सर जिम  के  कपड़ों में देखा जाता है। वह हर दिन 101 'सूर्य नमस्कार' करने की प्रतिष्ठा रखता था, वह योग और इसके लाभों के बारे में सभी को बताती  है। करीना अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर विभिन्न योगासन करते हुए फोटो  पोस्ट करती हैं।

2. मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर योगा करते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं ताकि फैंस को योग करने के लिए प्रेरित किया जा सके। मलाइका अक्सर अपनी  बॉडी  और फिटनेस  से फैंस  को प्रभावित करती हैं। 

3. सारा अली खान
सारा अली खान का मानना ​​है कि फिट रहने के लिए योग सबसे सरल तरीका है। कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों की तरह, सारा को भी योग  करना पसंद है। सारा, जिनकी अब इंडस्ट्री में सबसे फिट बॉडी है उनका उनका  वजन कभी  96 किलो हुआ करता था और उन्होंने अपनी बॉडी को एक दम चेंज कर दिया।  वह कई जगहों पर योग के लाभों के बारे में बोलती रही हैं और नियमित रूप से योगा करती रहती हैं।

 4. रकुल प्रीत सिंह
रकुल अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस डायरी के स्निपेट शेयर करती रहती हैं और उनकी फोटोज  इस बात का सबूत हैं कि एक्ट्रेस को योगा करना कितना पसंद है। वह सेलिब्रिटी योग ट्रेनर अंशुका परवानी के साथ ट्रैंनिंग  ले रही हैं, जो करीना कपूर खान और अनन्या पांडे जैसी कई अन्य हस्तियों को ट्रेंड करने के लिए जानी जाती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.