200 करोड़ रुपये के घोटाले में Jacqueline Fernandez को फिर से किया दिल्ली पुलिस ने तलब

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 01:40:04 PM
Jacqueline Fernandez again summoned by Delhi Police in Rs 200 crore scam

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में फिर से समन किया है।  है। जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को सुबह 11:00 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुई थीं और उनसे जबरन वसूली मामले में लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी। उनके साथ पिंकी ईरानी भी थीं, जिन्हें जैकलीन फर्नांडीज को कॉनमैन से मिलवाने का काम सौंपा गया था और उन्हें कथित तौर पर इस काम के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया था।

पहले पूछताछ के दौरान, दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में विसंगतियां मिलीं। जैकलीन फर्नांडीज को अब सोमवार  को ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आरोपी के रूप में जैकलीन फर्नांडीज, दिल्ली पुलिस द्वारा जांच के दायरे में है कि क्या वह ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किए गए जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा थी।

जांच के दौरान जांच एजेंसियों को पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज पर मोटी रकम खर्च की थी। दोनों की एक साथ फोटोज ने भी उनके रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जबकि सुकेश ने दावा किया कि वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था बाद में उन्होंने  इससे इनकार किया।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.