Janhvi Kapoor to Suhana Khan: जानिए बॉलीवुड के स्टार किड्स जिनकी सबसे सेक्सी और हॉट बॉडी है।

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 12:57:43 PM
Janhvi Kapoor to Suhana Khan: Know Bollywood's star kids who have the sexiest and hottest bodies.

जान्हवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान, इरा खान और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स  अपनी हॉट और सेक्सी बॉडी के लिए जाने जाते  है  । ये डीवाज़ अपने सिज़लिंग बॉडीज से सभी को पागल कर  देती हैं। आप इन  खूबसूरत डिवा से अपनी नज़र नहीं हटा पायगे।  

सुहाना खान
शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुहाना खान के पास बहुत सेक्सी और हॉट बॉडी है। 

सारा अली खान
सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान पहले से ही दिलों की धड़कन हैं और उनकी हॉट बॉडी आपको उनका और ज्यादा दिवाना बना देगा। \

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूर की बॉडी बहुत सेक्सी है और उनके कर्व्स और फिगर आपको उनका दिवाना होने से रोक नहीं सकता। 

Alaya F
Alaya F एक फिटनेस फ्रीक हैं और स्वस्थ रहना पसंद करती हैं। वह अपने हॉट बॉडी लुक से टेम्परेचर को बढ़ा देती है और आप उनकी बॉडी से अपनी नज़र हटा नहीं सकते। 

आलिया कश्यप
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और वह पहले से ही इंटरनेट सेंसेशन हैं। वह अपने हॉट लुक से फैंस  को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.