जुग जग जीयो स्टार वरुण धवन का कहना है कि शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है, कियारा आडवाणी ने सवाल किया कि क्या यह सच है?

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 03:23:29 PM
Jug Jug Jeeyo star Varun Dhawan says everything changes after marriage, Kiara Advani questions if it's true

वरुण धवन ने अपने बचपन की दोस्त नताशा दलाल से शादी की है।  लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है और अगर आपको लगता है कि यह तर्क बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन पर लागू नहीं होता है क्योंकि उन्होंने अपने बचपन के प्यार से शादी की है, तो आप गलत हैं।   वरुण की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नजर डालिये । `जुग जग जीयो` एक्टर  ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटो शेयर  की और लिखा, "आप लोगो ने इस दिन हमें इतना प्यार दिया धन्यवाद लेकिन मुझे फिर से आपके आशीर्वाद की जरूरत है क्योंकि शादी के बाद सब बदल जाता है!" 

 


स्टार अपने  ह्यूमर   के लिए जाने जाते हैं और वह अपने दर्शकों को  कभी  निराश  नहीं किया । हालांकि इस बार वह अपनी फिल्म 'जुग जग जियो' का प्रमोशन कर रहे हैं जो शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बताती है। वरुण के साथ, नीतू कपूर जो फिल्म का प्रमोशन का हिस्सा है।  फिल्म में नीतू कपूर  ने भी दिवंगत एक्टर  ऋषि कपूर के साथ अपनी शादी की एक फोटो शेयर  की और लिखा, "मेरे लिए शादी के बाद सब बदल गया। मैं इस नई जर्नी  की शुरुआत कर रही हूं ... आपके आशीर्वाद से ऋषि जी। आपका  साथ मेरे दिल में, हमेशा।" 


फिल्म में वरुण की गर्लफ्रेंड  का  रोल     कियारा आडवाणी निभा रही है।   अपने माता-पिता की शादी की फोटो शेयर  की और सवाल किया कि क्या वास्तव में शादी के बाद सब कुछ बदल जाता है "यहाँ मेरे माता-पिता की मेरी पसंदीदा फोटोज में से एक है जिसे मैंने हमेशा सही शादी के लिए देखा है! उनका आशीर्वाद हमेशा बना रहता है। मेरे साथ.. अब मुझे तुम्हारी ज़रूरत है! इसके अलावा, कृपया कुछ सलाह, क्योंकि सब कहते हैं - शादी के बाद सब बदल जाता है। क्या सच्च में  बदल जाता है?"।

 फिल्म शादी के बाद सब बदल जाता है का मंत्र और फिल्म को प्रमोट करने के इस अनोखे तरीके ने दर्शकों का ध्यान खींचा है।  



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.