ICC T20 World Cup: हार्दिक पांड्या को नहीं मिली टीम में जगह, विराट कोहली का हुआ चयन! 

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2024 11:25:14 AM
ICC T20 World Cup: Hardik Pandya did not get a place in the team, Virat Kohli was selected!

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां संस्करण समाप्त होने के बाद भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप में हिस्सा लेना है। ये टूर्नामेंट अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम का चयन होना अभी बाकी है। क्रिकेट के इस महाकुंभ के लिए दिग्गजों की ओर से अपनी संभावित टीम का चयन करना भी शुरू कर दिया गया है। इसी कड़ी में भारत के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टी20 विश्व कप के भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है। चौंकाने वाली बात है कि इस टीम में वीरेन्द्र सहवाग ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी है। 

शिवम दुबे को मिली वरीयता
जून में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए सहवाग ने अपनी प्लेइंग इलेवन में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को जगह दी है। इरफान पठान, मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग जैसे धुरंधरों मे अपनी टीम का ऐलान किया है। क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने जो टीम चुनी है इसमें ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के स्थान पर शिवम दुबे को वरीयता दी गई है। 

जल्द होगा टीम का चयन
आपको बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन इसी महीने के आखिर में किया जाएगा। चयन समिति की ओर से इस संबंध में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के साथ मिलकर खिलाडिय़ों के नाम पर चर्चा की जाएगी। 

वीरेन्द्र सहवाग द्वारा चुनी गई भारतीय प्लेइंग इलेवन
 रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, रिंकू सिंह या शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और संदीप शर्मा।

PC: sports.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.