बेबी बंप के साथ फिर कवर पेज पर छायी करीना, देखें लेटेस्ट Photo Shoot

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 11:53:54 AM
kareena-kapoor-looks-gorgeous have new photo shoot with baby bumb

नई दिल्ली।  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपू जल्द ही मां बनने वाले है। लेकिन प्रेग्नेंसी पीरियड में भी उनका ग्लैमर अंदाज़ लगातार छाया रहा है। करीना ने मेडेटनरी लिव भी नहीं लिया है। वो लगातार काम कर रही हैं। हाल ही में करीना में ग्राजिया मैग्जीन के लिए एक शानदार ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

इस फोटोशूट में करीना बेबी बंप के साथ बहुत आकर्षक लग रही है। करीना ऐसी पहली इंडियन एक्ट्रेस हैं जो प्रेग्नेंसी के 8 महीने पूरे करने के बाद मैग्जीन कवर पर दिखी हैं। इससे पहले उन्होंने HT Brunch मैग्जीन कवर के लिए शूट किया। इन तस्वीरों में भी करीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Photo shoot : टीवी की संस्कारी 'गोपी बहु' का ये ग्लैमर LOOK देखा आपने ! 

Image result for kareena latest photoshoot for magazine grazia baby bump

बता दें कि करीना के पिता रणधीर कपूर ने डिलीवरी डेट 20 दिसंबर बताई है। प्रेग्नेंसी के दौरान और बाद बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को काम से ब्रेक ले लेते देखा गया है लेकिन करीना बने बनाए सांचे को तोड़कर काम कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने कई एड शूट किए। वह पहली एक्ट्रेस हैं जिसने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है। 

करीना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खासी उत्साहित हैं। वे प्रेग्नेंसी में मस्ती के साथ-साथ काम भी कर रही हैं और अपने काम को एन्जॉय भी कर रही हैं।करीना ने कहा कि उनकी गर्भावस्था उनके लिए किसी भी काम में कोई बाधा नहीं बन सकती।  उन्होंने कहा, "मैं बेहद खुश और आत्मविश्वास महसूस कर रही थी।  गर्भवती महिलाएं चल सकती हैं और उड़ भी सकती हैं। 

BB10: मनु-मोनालिसा के लव ड्रामा पर सलमान का शिकंजा, रियल लाइफ पार्टनर से कराएंगे सामना

उन्होंने आगे कहा, प्रेग्नेंसी मेरे लिए यह एकदम सामान्य है। काम के मामले में अभिनय मेरा जुनून है और मैं जब तक जीवित रहूंगी, तब तक काम करती रहूंगी।  करीना और सैफ के पहले बच्चे का इंतजार दोनों के परिवार वाले बेसब्री से कर रहे हैं। सैफ की बहन सोहा अली खान और करीना की बहन करिश्मा इससे पहले बच्चे का इंतजार को लेकर अपनी खुशी बयां कर चुकी हैं।  सैफ ने करीना के साथ पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अक्तूबर 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे।

 

Watch the making of our December cover with Kareena Kapoor Khan

A video posted by Grazia India (@graziaindia) on



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.