खेसारी लाल यादव की फिल्म Sangharsh 2 की शूटिग बैंकाक में होगी!

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 10:40:19 AM
Khesari Lal Yadav's film Sangharsh 2 will be shot in Bangkok!

मुंबई : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली संघर्ष 2 की शूटिग बैंकाक में शुरू हो सकती है। निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक पराग पाटिल ने वर्ष 2018 में खेसारी लाल यादव को लेकर फिल्म संघर्ष बनाई थी। अब रत्नाकर कुमार और पराग पाटिल संघर्ष 2 बनाने जा रहे हैं, जिसमें खेसारी लाल यादव की मुख्य भूमिका होगी।

पराग पाटिल लगातार लोकेशन हंटिग में लगे हुए हैं, जहां फिल्म की शूटिग की जाये। इसी सिलसिले में पराग पाटिल बैंकाक का लोकेशन हंट कर भारत लौटे हैं, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म संघर्ष 2 की शूटिग बैंकाक में होगी। इसके अलावा इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिग उत्तर प्रदेश खूबसूरत लोकेशन में भी की जानी है। वर्ल्ड वाइड रिकार्ड के बैनर तले बनने वाली फिल्म संघर्ष 2 के प्री प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है। इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, जिनका मानना है कि यह फिल्म संघर्ष के पहले पार्ट से भी बड़ी होगी।

फिल्म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव तो होंगे, लेकिन उनके अपोजिट अभिनेत्री कौन होगी। अभी तक यह तय नहीं हो सका है।बताया जा रहा है कि रत्नाकर कुमार और पराग पाटिल ने संघर्ष 2 के लिए अब तक 7 अभिनेत्रियो के नाम शॉर्ट लिस्टेड किए हैं, लेकिन इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजीट कौन होगी। इस पर अभी भी कोई निर्णय नहीं हो पाया है, जिससे अभिनेत्री को लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। हालांकि निर्माता एवं निर्देशक की नजर में साउथ इंडियन एक्ट्रेस मेघा श्री, अक्षरा सिह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, श्वेता म्हारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव का नाम है, लेकिन फिल्म में कौन होगी, ये देखना दिलचस्प होगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.