किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' मार्च 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Aug 2022 03:22:01 AM
Kiran Rao's film 'Missing Ladies' to hit theaters in March 2023

मुंबई : फिल्म निर्माता किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' अगले साल तीन मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। साल 2011 में आयी कॉमेडी-ड्रामा 'धोबी घाट' के बाद राव की बतौर निर्देशक यह दूसरी फीचर फिल्म है।

ग्रामीण भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित 'लापता लेडीज' की कहानी दो दुल्हनों के ट्रेन से खो जाने के बाद होने वाली मजेदार गड़बड़ियों के इर्द-गिदã घूमती है। अभिनेता आमिर खान अपने आमिर खान प्रोडक्शंस के जरिए फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।
बैनर के आधिकारिक ट्विटर पेज पर साझा की गयी घोषणा में कहा गया, ''आमिर खान प्रोडक्शंस और किडलिग इंडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी किरण राव द्बारा निर्देशित 'लापता लेडीज' तीन मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'' निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म का टीजर जारी किया। फिल्म की पटकथा और संवाद स्नेहा देसाई ने लिखे हैं। वहीं दिव्यनिधि शर्मा ने कुछ अतिरिक्त संवाद लिखे हैं। इस फिल्म में रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रंता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम ने अभिनय किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.