Lawrence Bishnoi ने Salman Khan को दी धमकी, कहा "परिणाम भुगतना पड़ेगा"

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Mar 2023 04:09:48 PM
Lawrence Bishnoi threatens Salman Khan, says

लॉरेंस बिश्नोई ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को एक ताजा धमकी दी है और माफी नहीं मांगने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है। जेल में बंद गैंगस्टर सलमान ने कहा कि वह देर-सवेर उसका ईगो तोड़ देगा। सलमान और उनके पिता सलीम खान को 'धमकी पत्र' भेजने के लिए मुंबई पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के बाद यह घटना सामने आई है।

लॉरेंस ने कहा एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने एक हिरण को मारकर अपने समुदाय को अपमानित किया। लॉरेंस ने कहा, "सलमान खान के लिए हमारे समाज में गुस्सा है। उन्होंने मेरे समाज को अपमानित किया। उनके खिलाफ मामला दायर किया गया था, लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी। अगर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।" किसी और पर निर्भर नहीं होगा।"

लॉरेंस ने आगे कहा है कि उनके मन में बचपन से ही सलमान खान के लिए गुस्सा है। उन्होंने कहा, "कभी न कभी उनका ईगो टूट जाएगा। उन्हें हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांगनी चाहिए। अगर हमारा समाज माफ करता है, तो मैं कुछ नहीं कहूंगा।"

ताजा घटनाक्रम के अनुसार, बठिंडा जेल के अधीक्षक एनडी नेगी ने इन दावों को खारिज कर दिया।  अधिकारी ने कहा कि बिश्नोई फिलहाल कड़ी सुरक्षा वाली बठिंडा सेंट्रल जेल में बंद है।


 
पिछले साल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को पंजाब के मनसा जिले में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का जिक्र करते हुए एक पत्र भेजा गया था, जिसमें लिखा था, "मूसेवाला जैसा कर दूंगा"। 29 मई। लॉरेंस ने किसी भी संलिप्तता से इनकार किया लेकिन नोट कथित तौर पर उसके द्वारा भेजा गया था।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.