Liger stars : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में यात्रा करते आए नज़र

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 12:47:01 PM
Liger stars Vijay Deverakonda and Ananya Pandey were seen traveling in a local train to avoid Mumbai traffic.

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। आज दोनों रेडियो ट्रेल्स कर रहे होंगे और उन्होंने यात्रा करने के लिए एक लोकल ट्रेन लेने का फैसला किया ताकि वे मुंबई के ट्रैफिक से बच सकें । खैर, ट्रेन में यात्रा करने से निश्चित रूप से सेलेब्स को उस समय की बचत करने में मदद मिलती है जो वे ट्रैफिक के दौरान खो देते हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे प्लेटफॉर्म पर बैठकर ट्रेन का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। ट्रेन में सफर करने वाले मुंबईकर ज्यादातर ऐसा रोजाना करते हैं।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे लाइगर प्रमोशन
 यह प्रमोशन के लिए भी एक अच्छा विचार है जैसे कि ट्रेन में यात्रा करते समय स्टार्स  को स्थानीय जनता द्वारा देखा जाता है जो लोगों को फिल्म के बारे में जागरूक करता है।

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने मुंबई लोकल ट्रेन की सवारी का आनंद लिया
अनन्या एक मुंबईकर हैं लेकिन हमें आश्चर्य है कि क्या उन्होंने कभी ट्रेन में यात्रा की है। लेकिन, विजय के लिए यह निश्चित रूप से कुछ नया है क्योंकि अभिनेता मुंबई से नहीं है।

लाइगर - ट्रेलर, रिलीज की तारीख और बहुत कुछ
कुछ दिन पहले लाइगर का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इसे अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है और यह फिल्म  हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.