Photo: प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में मलाइका अरोड़ा हॉट लग रही हैं, लेकिन नेटिज़न्स ने किया ट्रोल कहो, 'एक और उर्फी जावेद'

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2022 11:56:03 AM
Malaika Arora looks hot in plunging neckline dress, but netizens troll, say 'another urfi Javed'

मलाइका अरोड़ा  इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री हमेशा अपने रेड कार्पेट लुक से सबको हैरान कर देती है। हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया और उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनी हुई थी। इस आउटफिट में मलाइका बेहद हॉट लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा।

 मलाइका अरोड़ा हुई ट्रोल
खैर, कुछ नेटिज़न्स हैं जो हमेशा मलाइका को ट्रोल करते हैं। प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहनने के लिए और उनकी उम्र के लिए ट्रोल किया गया और एक नेटिज़न्स ने लिखा 'एक और उर्फी जावेद'

ड्रेस में अनकम्फर्ट नज़र आई  मलाइका
बहुत सारे नेटिज़न्स ने यह भी महसूस किया कि अभिनेत्री इस ड्रेस में अनकम्फर्ट  नज़र आ रही है। एक नेटिजन ने कमेंट किया, "How uncomfortable does she look...... why do they behave so artificially?"

मलाइका अरोड़ा के फैंस को उनका हॉट अवतार पसंद आ रहा है
जहां ट्रोलर्स ने मलाइका के बारे में कुछ गंदी बातें लिखने का फैसला किया, वहीं उनके फैंस ने उनके हॉट अवतार को बहुत पसंद किया। एक फैन ने कमेंट किया, 'कौन कहता है कि आपकी उम्र 48 साल है?

    
मलाइका अरोड़ा - द फिटेस्ट
मलाइला अरोड़ा  इन्डस्ट्री में सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक है। 48 साल की उम्र में भी वह यंग अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ सकती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.