Moosewala Massacre : पुणे पुलिस ने शूटर संतोष जाधव को पकड़ा

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 09:13:38 AM
Moosewala massacre: Pune police arrests shooter Santosh Jadhav

पुणे (महाराष्ट्र):   पुणे पुलिस ने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी शूटर संतोष जाधव को हिरासत में ले लिया है। एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि पुणे देहात पुलिस ने जाधव के एक साथी को भी पकड़ा है जो मूसेवाला हत्याकांड में संदिग्ध है । उन्होंने बताया कि अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) कुलवंत कुमार सारंगल आज दिन में इस बारे में मीडियाकर्मियों को विस्तृत जानकारी दे सकते हैं ।

अधिकारी ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य जाधव को 2021 में पुणे जिले के मंचर थाने में दर्ज हत्या के एक मामले में पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि मामले में वह एक साल से फरार था और उसका तथा उसके एक साथी नागनाथ सूर्यवंशी का नाम मूसेवाला हत्याकांड में सामने आया है। पुणे देहात पुलिस ने तलाश अभियान के दौरान 2021 हत्याकांड के बाद जाधव को पनाह देने के आरोप में सिद्धेश कांबले उर्फ ​​महाकाल को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस ने पटकथा लेखक सलीम खान और उनके अभिनता बेटे सलमान खान को धमकी भरा पत्र भेजने के संबंध में भी महाकाल से पूछताछ की थी। अधिकारी ने बताया कि पुणे पुलिस ने जाधव का पता लगाने के लिए पिछले सप्ताह कई दलों को गुजरात और राजस्थान भेजा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.