Mumbai : क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आरोपी आर्यन खान की जमानत के लिए कोशिश जारी, आज शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी जरूरी दस्तावेज देने पहुंची एनसीबी दफ्तर, मीडियाकर्मियों के सवालों का नहीं दिया कोई जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 23 Oct 2021 01:03:56 PM
Mumbai  : Shahrukh Khan's son accused Aryan Khan is being tried for bail in Cruise Drugs Party case, today Shahrukh Khan's manager Pooja Dadlani reached NCB office to deliver necessary documents, did not answer the questions of media persons

एंटरटेनमेंट डेस्क। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। शाहरुख खान अपने बेटे को बेल पर बाहर लाने के लिए जमकर कोशिश कर रहे हैं लेकिन हर बार कोर्ट द्वारा जमानत याचिका को खारिज किया जा रहा है। वहीं ड्रग्स मामले में आर्यन खान के अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे से भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ की गई है। अनन्या पांडे को 25 अक्टूबर को फिर से पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया है। वहीं बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी आज शनिवार को मुंबई स्थित नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के कार्यालय पहुंची। मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के कार्यालय में शाहरुख खान की मैनेजर ड्रग्स मामले से जुड़े जरूरी दस्तावेज लेकर पहुंची थी। 

जैसे ही पूजा ददलानी एनसीबी के दफ्तर से बाहर आईं तो वहां मौजूद मीडिया कर्मियो ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की हालांकि पूजा ने किसी ने भी बात नहीं की और वे सीधे घर के लिए निकल गईं। 

गौरतलब है कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आरोपी आर्यन खान तीन अक्टूबर से एनसीबी की गिरफ्त में हैं। एनसीबी की पूछताछ के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.