Salman Khan को धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2023 12:20:09 PM
Police beef up security after Salman Khan receives threat e-mail

सलमान के घर के बाहर बांद्रा पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी और बिश्नोई और उनके सहयोगी गोल्डी बराड़ से  पूछताछ करते हुए नवीनतम घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी। वायरल भयानी ने गैलेक्सी अपार्टमेंट से एक वीडियो भी शेयर किया। 

वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "ईमेल्स पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा का वीडियो चेक किया गया!! हमारे सूत्रों के मुताबिक वहां 4 से 5 पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा करते पाए गए थे!!

रोहित गर्ग , जो एक्टर के साथ आमने-सामने बात करना चाहता था और सलमान की टीम की एक शिकायत के बाद पुलिस ने उसे भी अरेस्ट कर लिया है। शनिवार को, सलमान खान के मैनेजर और करीबी दोस्त प्रशांत गुंजालकर को गोल्डी बराड़ के सहयोगियों रोहित गर्ग और मोहित गर्ग से एक्टर के लिए एक धमकी भरा ईमेल मिला। ईमेल में रोहित ने लॉरेंस बिश्नोई के हालिया इंटरव्यू का जिक्र किया जो उन्होंने तिहाड़ जेल से दिया था। उन्होंने बताया कि गोल्डी एक्टर से आमने-सामने बात करना चाहते हैं। बांद्रा पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और मोहित गर्ग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

ई-मेल में सलाह दी गई है कि अगर सलमान ने बिश्नोई का इंटरव्यू नहीं देखा है, तो उन्हें इसे देखना चाहिए, और यदि वह मामले को बंद करना चाहते हैं, तो उन्हें गर्ग और बराड़ के साथ आमने-सामने बात करनी चाहिए, और वे इसकी व्यवस्था करेंगे। 

बांद्रा पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, प्रेषक मोहित गर्ग की आईडी थी, और लिखा था, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। (लॉरेंस बिश्नोई) का इंटरव्यू देख ही लिया होगा।" उसने शायद नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दियो, फेस टू फेस करना हो, वो बता दियो।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.