'दसवीं’के लिए निमरत कौर ने बढ़ाया 15 किलो वजन

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 01:21:26 PM
Nimrat Kaur gained 15 kgs for 'Tenth'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर ने फिल्म'दसवीं’के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया है। निमरत कौर की फिल्म'दसवीं’हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम की भी अहम भूमिका है। फिल्म'दसवीं’में निमरत ने अभिषेक की पत्नी बिमला देवी का किरदार निभाया। इस फिल्म के लिए निमरत को खूब प्रशंसा मिल रही है। इस फिल्म के लिए उन्हें 15 किलो वजन भी बढ़ाना पड़ा।


निमरत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक कोलाज वाली तस्वीर शेयर की, जिसमें एक तरफ वह मोटी दिखाई दे रही हैं, तो दूसरी तरफ फिट दिख रही हैं। इसके आगे उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ''इस उम्मीदों से भरी दुनयिा में जहां जेंडर, एज और प्रोफेशन की कोई सीमा नहीं। मैं अपनी जिदगी का एक छोटा सा कस्सिा शेयर कर रही हूं, जिसने मुझे जिदगी भर की सीख दी है। इसे मेरे साथ झेलएि क्योंकि बदकस्मिती से, इस 1० महीने के लंबे सफर का कोई छोटा वर्जन नहीं है।’’


निमरत कौर ने लिखा, ''दसवीं के लिए मुझे साइज बढ़ाने की जरूरत पड़ी। बनिा पहचान की और फजिकिली नमिरत से अलग। दिमाग में कोई टारगेट नंबर नहीं था पर विजुअल इंपैक्ट को प्रभावति करे उसकी कोशशि जारी थी। मैं अपने नॉर्मल बॉडी वेट से 15 किलो से ज्यादा नंबर छू चुकी थी। शुरुआत में, मैं एक अनदेखे हकीकत को अपनाने और इंब्रेस करने में डरी हुई थी, लेकनि धीरे-धीरे अपने आसपास चाहने वालों और सही कन्वर्सेशन के बाद मैं'बमिला’बनने की प्रक्रयिा का आनंद लेने लगी।मुझे हाई कैलरी मील्स खाते देखकर, मेरे आस पास के कुछ लोगों को लगा कि मैं क्या गलत कर रही हूं उस पर कमेंट करने का उनका पूरा अधकिार है। भद्दा कमेंट, जोक या कोई बेहूदा सी नसीहत होती थी।

मुझपर कमेंट करने या ताने देने का लोगों को मिले इस लाइसेंस और इजाजत को मैंने अपने सामने देखा। मैं जान बूझकर मेरे खाने की वजह नहीं बताती थी, पर देखती थी कि लोग कतिनी आसानी से मुझे नॉर्मल बॉडी से ज्यादा होने का आभास दिलाते थे। मैं बीमार हो सकती थी, मेडकिेशन में हो सकती थी, हारमोन की परेशानी हो सकती थी या खुशी से खा सकती थी और मैं चाहे कसिी भी साइज की होती।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.