Poonam Pandey: कैमरे के सामने की पूनम पांडे ने की ऐसी हरकत, फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- तुम…

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 10:28:57 AM
Poonam Pandey will take off T-shirt in front of camera if she survives the 'charge sheet'!

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में इन दिनों कई अजीबोगरीब उपलब्धियां हो रही हैं। जी हाँ और शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे आए दिन कुछ न कुछ विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि अगर वह चार्जशीट से बच गईं तो सबके सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। आप सभी को बता दें कि पूनम पांडे इससे पहले ऐसा कर चुकी हैं. जी हाँ, अगर आप सभी को याद हो तो उन्होंने इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर टॉपलेस होने का वादा किया था. उस वक्त उन्होंने यह वादा भी पूरा किया था, जिसके बाद वह काफी चर्चाओं में रहीं।

 

 

अब बात करें 'लॉक अप' केस की तो पूनम पांडे का ये ऐलान सुनकर हर कोई काफी हैरान नजर आया. हालांकि मस्ती के मूड में आए मुनव्वर और आजमा ने पूनम से कहा कि पूनम को इस सरप्राइज का थोड़ा ट्रेलर दिखाना चाहिए. आप सभी को यह भी बता दें कि पूनम पांडे ने कैमरे के सामने कहा था कि अगर वह चार्जशीट से बच जाती हैं तो फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देंगी. जी हां और मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट और विनीत कक्कड़ के साथ बैठी पूनम पांडे ने अपने फैन्स से कहा, 'हैलो, हैलो, जो भी सुन रहा है. मुझे इस चार्जशीट से बचाओ। मैं कसम खाता हूं कि मैं आप लोगों को पूनम पांडे के अंदाज में कैमरे पर लाइव ऐसा शानदार सरप्राइज दूंगा। तुम लोग वोट देकर मुझे बचा लो, फिर देखो इस जेल में क्या होता है।'


 
इस दौरान विनीत कक्कड़ पूनम पांडे का मजाक उड़ाते हैं और कहते हैं कि वह कुछ नहीं करेंगी और बस सबको बेवकूफ बना रही हैं. हालांकि, इस बारे में काफी देर तक बात करने के बाद पूनम पांडे ने माना कि अगर नॉमिनेशन से बच जाती हैं तो वह फैन्स के लिए कैमरे पर अपनी टी-शर्ट उतार देंगी। अब देखना होगा कि ऐसा सच में होता है या नहीं!



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.