'रईस' पर नहीं होगा नोटबंदी का असर : शाहरुख खान 

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 09:34:03 AM
raees not effected by note ban said shahrukh khan

हाल ही के दिनों ने रिलीज़ हुई कुछ फिल्मों को नोटबंदी के चलते नुकसान उठाना पड़ा है।  ऐसे में सुपरस्टार शाहरुख़ कहना भी अपनी फिल्म 'रईस' रिलीज़ करने वाले है। शाहरुख खान का मानना है कि उनकी फिल्म को नोटबंदी की वजह से संकट का सामना नहीं करना पड़ेगा। शाहरुख़ 'रईस' के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान बोल रहे थे। 

BB10 : कंटेस्टेंट साहिल आनंद ने छिपाया शादी शुदा होने का राज़ 

Image result for shahrukh khan raees trailer launch event

उन्होंने कहा की, ‘‘ मैं समझता हूं कि चीजें स्वभाविक तौर पर बेहतर होंगी। स्थिति सामान्य होने में थोड़ा समय लगा है। शुरू में लोग जरूरत के अनुसार चयन कर रहे थे, जब नकदी की किल्लत होती है तो लग्जरी चीजों पर पहले असर होता है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है कि स्थिति सुधरी है।  कुछ दिनों में चीजें बेहतर होंगी। यह पहले से थोड़ा बेहतर समय है। मुझे ‘‘डियर जिंदगी के साथ यह एहसास हुआ है कि मनोरंजन पर पैसा खर्च करने की दिशा में स्थिति सुधरी है। ’’

जब सरेआम ये हॉलीवुड एक्ट्रेस हो गयी 'oops Moment' का शिकार 

Image result for shahrukh khan raees trailer launch event

बता दें  फिल्म ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान भी प्रमुख भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित रईस की कहानी 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है जिसकी कहानी एक शराब तस्कर रईस खान के इर्द-गिर्द घूमती है।शाहरुख ने रईस के किरदार को निभाया है। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। 

Image result for shahrukh khan raees trailer launch event

 

घरेलू रद्दी से ऐसे बनाएं सुन्दर क्राफ्ट

छोटे बच्चों को गिफ्ट देते समय रखें इन बातों का ख्याल

ठंड में रोज खाएं ड्राय-फ्रूट्स, दूर रहेगी हार्ट अटैक जैसी बीमारियां



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.