Raju Srivastava की हालत में सुधार नहीं, अब भी वेंटिलेटर पर

Samachar Jagat | Saturday, 13 Aug 2022 11:19:04 AM
Raju Srivastava's condition is not improving, still on ventilator

नई दिल्ली : लोकप्रिय हास्य कलाकार-अभिनेता राजू श्रीवास्तव यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की गहन चिकित्सा इकाई में वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। स्टैंड-अप कॉमेडियन (58) को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था,जहां उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

सूत्र ने 'पीटीआई-भाषा’ को बताया, ''श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।’’ कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफ़ेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं। शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत ''स्थिर’’ है।

परिवार ने बयान में कहा, ''राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं। सभी शुभचितकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।’’ परिवार ने लोगों से ''किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने’’ का भी अनुरोध किया। यहां एक होटल के जिम में व्यायाम के दौरान कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ा था।

श्रीवास्तव, 1980  के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली। उन्होंने 'मैंने प्यार किया’, 'बाजीगर’, 'बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और 'आमदानी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह 'बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.