Big Boss 15: राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Jan 2022 11:23:38 AM
Rakhi Sawant makes this shocking revelation about her marriage

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले कई सालों से राखी हमेशा ये दावा करती आई हैं कि वो शादीशुदा हैं. हालांकि बिग बॉस सीजन 15 से पहले तक उन्होंने अपने पति को मीडिया की नजरों से दूर रखा था. लेकिन बिग बॉस 15 शो में उन्होंने अपने पति रितेश के साथ शो में एंट्री की.

 

राखी सावंत ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए जिनमें से एक यह था कि कानून की नजर में उनकी शादी वैध नहीं थी। जी हां, जब राखी सावंत से पूछा गया कि आप रितेश के वैध से वफ हो ना (आप कानूनी रूप से शादीशुदा हैं) तो राखी सावंत के पास कोई जवाब नहीं था।


 
राखी सावंत ने कहा कि उन्होंने रितेश के साथ अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं कराया है। उसने एक कमरे में भगवान के साक्षी बनकर शादी की थी, लेकिन कानून की नजर में राखी सावंत की अब तक शादी नहीं हुई है। हालांकि, रेडियो जॉकी से चर्चा में राखी ने नेशनल टेलीविजन पर रितेश के सामने एक शर्त रखी है कि उन्हें अब अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराना होगा और उन्हें राखी को रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट बताना होगा क्योंकि अब वह ऐसा नहीं कर सकती हैं. ऐसे जियो, उसे वह सर्टिफिकेट चाहिए नहीं तो रितेश को उन्हें भूलना होगा। वे दया नहीं चाहते हैं, अगर उन्हें लगता है कि वे अपने प्यार के लायक हैं, तो उन्हें प्रमाण पत्र दिखाएं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.