‘I Love You’ के एक सीन के लिए पूरे 14 घंटे तक पानी में रही रकुल प्रीत सिंह

Samachar Jagat | Saturday, 10 Jun 2023 11:51:18 AM
Rakul Preet Singh was in water for 14 hours for a scene in 'I Love You'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘आई लव यू’ के एक सीन के लिये पूरे 14 घंटे तक पानी में रही।

रकुल प्रीत सिंह ने बताया ,फिल्म आई लव यू में कहानी की भावनाओं को गहराई से समझने के लिए मुझे एक खास तरह के सोच की जरूरत थी। और इससे सही मायने में जुड़ने के लिए मैंने एक महीने की कड़ी तैयारी भी की। अंडरवाटर सीक्वेंस के लिए जहान एडेनवाला इंस्ट्रक्टर थे।रकुल प्रीत सिंह ने कहा,अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने की सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था।

वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे, जिससे मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए। बेशक, पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही है और यह भी एक चुनौती है लेकिन मैंने वास्तव में इस चुनौती का आनंद लिया क्योंकि इससे मुझे खुद को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिली।जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, एथेना एंड द वर्मिलियन वर्ल्ड प्रोडक्शन की फिल्म 'आई लव यू' को निखिल महाजन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

इस फिल्म को ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित किया है। रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी, अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार स्टारर यह फिल्म 16 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

Pc:NDTV.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.