Rani Mukerji ने 'Mrs Chatterjee Vs Norway' के रिलीज होने के बाद स्वर्ण मंदिर के किए दर्शन

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2023 03:35:32 PM
Rani Mukerji visits the Golden Temple after the release of 'Mrs Chatterjee Vs Norway'

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में अमृतसर का दौरा किया और प्रसिद्ध श्री हरमंदिर साहिब या स्वर्ण मंदिर में दिव्य आशीर्वाद मांगा। इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रानी मंदिर के सामने हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं। रानी ने स्वर्ण मंदिर का दौरा ऐसे समय में किया जब उनकी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी ।

फिल्म में रानी एक ऐसी मां का रोल प्ले कर रही  हैं, जो अपने बच्चों के लिए राज्य से जूझ रही है। यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की किताब द जर्नी ऑफ ए मदर पर आधारित है। आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य भी हैं।

फिल्म ने शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई । सागरिका चटर्जी एक ऐसी महिला हैं जो नॉर्वे की सरकार के खिलाफ अपने बच्चों के साथ पुनर्मिलन के अधिकार के लिए लड़ने के लिए खड़ी हुईं, जब उन्हें उनसे दूर ले जाया गया और देखभाल के लिए रखा गया और उन्हें बताया गया कि उन्हें 18 साल की उम्र तक वापस नहीं किया जाएगा।  

रानी के प्रदर्शन की कई लोगों द्वारा सराहना की जा रही है। सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी मां के रूप में रानी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की। एक ट्वीट में शाहरुख ने लिखा, "श्रीमती चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की पूरी टीम द्वारा क्या जबरदस्त प्रयास किया गया है। मेरी रानी सेंटर रोल में उतनी ही चमकती है जितनी केवल एक रानी कर सकती है। 

शाहरुख और रानी काफी समय से दोस्त हैं। दोनों ने 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'चलते चलते', 'पहेली', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'वीर जारा' जैसी कई फिल्मों में साथ काम में किया है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.