Bollywood Gossip:संजीव कुमार की 'अंगूर' से प्रेरित है रणवीर सिंह का 'सर्कस'! रोहित शेट्टी ने किया सच का खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 02:11:24 PM
Ranveer Singh's 'Circus' inspired by Sanjeev Kumar's 'Angoor'! Rohit Shetty reveals truth

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी रणवीर सिंह स्टारर 'सर्कस' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का नाम और इसके मेन लीड में रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए दर्शकों की दीवानगी को बढ़ा दिया है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन फिलहाल इसकी रिलीज डेट की कोई घोषणा नहीं की गई है। इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 1982 की क्लासिक कॉमेडी 'अंगूर' से प्रेरित है।

 

वही फिल्म 'अंगूर' में संजीव कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सर्कस के 'अंगूर' से प्रेरित होने की खबरों पर रोहित शेट्टी ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी ने उन खबरों को खारिज कर दिया है कि उनकी फिल्म 'सर्कस' क्लासिक फिल्म 'अंगूर' से प्रेरित है। उनका कहना है कि उन्होंने एक प्यारी सी कॉमेडी फिल्म बनाई है जो 'अंगूर' से बिल्कुल भी प्रेरित नहीं है।


 
रोहित शेट्टी का कहना है कि उनकी टीम ने फिल्म के निर्माण के लिए एक नई पटकथा तैयार की है और पटकथा शेक्सपियर के नाटक 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' से प्रेरित है। नाटक पर कई फिल्में भारतीय फिल्मों में बनाई गई हैं, जिनमें 'अंगूर' भी शामिल है। फिलहाल 'सर्कस' की रिलीज डेट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने कहा कि फिल्म की रिलीज में अभी वक्त लगेगा. उनका कहना है कि दर्शकों को फिलहाल सूर्यवंशी का लुत्फ उठाना चाहिए। निर्देशक का कहना है कि फिल्म सर्कस की शूटिंग खत्म हो चुकी है लेकिन अभी कुछ काम बाकी है। काम पूरा होते ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.