Release Date Postponed : एक बार फिर टली शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर-स्टारर जर्सी कि रिलीजिंग डेट

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 01:41:32 PM
Release Date Postponed  : Shahid Kapoor-Mrunal Thakur-starrer Jersey's release date postponed once again

ऐसा लगता  कि शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर-स्टारर जर्सी की रिलीज़ को एक बार फिर टाल दिया गया है। 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म को एक हफ्ते आगे  धकेल दिया गया है। अभी तक ये नहीं बताया है कि यह निर्णय क्यों लिया गया है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित और अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म निर्माता अमन गिल कहते हैं, “हम सब ने  एक टीम के रूप में ,  जर्सी में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहते है कि फिल्म फैंस तक वाइड लेवल पर पहुंचे। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, "ब्रेकिंग न्यूज... #जर्सी को एक हफ्ते के लिए स्थगित कर दिया गया... 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आएगी... हितधारक देर रात इस फैसले पर पहुंचे।" क्रिकेट ड्रामा की एडवांस बुकिंग भी पिछले हफ्ते ही खुल गई थी। 

 

इस हफ्ते,साउथ  की दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं 'KGF chapter 2' और  'Vijay Beast' ,  'KGF Chapter 2'  प्रशांत नील का निर्देशन बड़े पैमाने पर सफल KGF का दूसरा पार्ट है जिसका फैंस को बेसब्री  से इंतज़ार है।   दोनों फिल्मों का  पूरे भारत में कोहराम  मचाने  की उम्मीद है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.