Rhea Chakraborty birthday special : रिया चक्रवर्ती के बर्थडे पर देखते है उनकी और सुशांत की कुछ फोटो

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 11:48:08 AM
Rhea Chakraborty birthday special: On Rhea Chakraborty's birthday, see some photos of her and Sushant

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  आज जन्म दिन है  ।  रिया अब  30 साल की हो गई है और "जलेबी" "चेहरे" "सोनाली केबल" और अन्य फिल्मों में भूमिला निभाती नज़र आई  है। रिया के जन्मदिन पर  दिवंगत  सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी कुछ फोटोज देखते है। 

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती क्यूट लग रहे हैं!
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक दूसरे के प्यार में थे और कथित तौर पर लिव इन रिलेशनशिप में थे। ये फोटोज इन सब बातो का सबूत है। 

 

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की स्पष्ट तस्वीर बिल्कुल सही है!
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कुछ फोटो  सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। सुशांत और रिया एक दूसरे के प्यार में पागल लगते थे। 


सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती 
इन दोनों की वायरल हुई फोटोज में दोनों बहुत अच्छे लग रहे है । उनकी रोमांटिक फोटोज उनके सच्चे प्यार को दिखाती  है। 

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का परफेक्ट शॉट!
वे वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी में सबसे ज्यादा खुश नजर आते थे । सुशांत और रिया एक दूसरे के प्यार में पागल दिखाई देते थे। 

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती बेहद खूबसूरत लग रहे हैं
सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर  रिया ने लिखा था।  ऐसा कोई क्षण नहीं है जहां मुझे विश्वास हो कि आप अब यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे गाइड ऐंजल  हैं।  आप मुझे देख रहे है और मेरी रक्षा कर रहे हैं। लेकिन  मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करता हूं।  मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती  हूं - मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.