Salman Khan इन स्टार्स को करते है अपने इंस्टाग्राम पर फॉलो ,जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:42:29 PM
Salman Khan follows these stars on his Instagram, click to know

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स   में से एक हैं। इंस्टाग्राम पर सुपरस्टार के 51.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।  लेकिन वह फोटो-शेयरिंग साइट पर केवल 34 लोगों को ही फॉलो करते हैं। इन 34 लोगों में से कुछ उनके परिवार के सदस्य, कुछ दोस्त और कुछ को-स्टार्स हैं। वह कुछ  एक्ट्रेसेस  को फॉलो कर रहे हैं।  उनमें से 2 उनकी एक्स हैं।  
 
सलमान खान - जैकलीन फर्नांडीज


सलमान और जैकलीन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है, और वे एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा तालमेल शेयर  करते हैं। सुपरस्टार सोशल मीडिया पर अपने किक को-स्टार को फॉलो करते हैं।
 
सलमान खान - संगीता बिजलानी


सलमान और संगीता रिलेशनशिप में थे और वे शादी करने वाले थे। लेकिन बात नहीं बनी और उनका ब्रेकअप हो गया। अब सलमान और संगीता अच्छे दोस्त हैं।
 
सलमान खान - यूलिया वंतूरी


ऐसी खबरें थीं कि यूलिया और सलमान रिलेशनशिप में थे। यह भी कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।   ऐसा कुछ नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।
 
सलमान खान - इसाबेल कैफ


कैटरीना ही नहीं, सलमान अपनी बहन इसाबेल कैफ को भी इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। सलमान ने इसाबेल की कनाडाई-भारतीय फिल्म डॉ कैबी का सह-निर्माण किया था।  ऐसी खबरें थीं कि वह बॉलीवुड में करियर बनाने में उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.