Sarkaru Vaari Pata US Box Office: महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा ने अमेरिका Box Office पर कमाए 600-700K

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 02:16:39 PM
Sarkaru Vaari Pata US Box Office: Mahesh Babu's film Sarkaru Vaari Pata earned 600-700K at the US Box Office

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की `सरकारू वारी पाटा` इस हफ्ते की सबसे बड़ी रिलीज है। यह फिल्म एक बैंक घोटाले की पृष्ठभूमि पर आधारित है। अमेरिका में पहले शो के दर्शकों के लिए 600-700K अमरीकी डालर के बीच बनाया है।

 

`डॉक्टर स्ट्रेंज 2` के दबदबे के बावजूद ये नंबर शानदार हैं।  जैसा कि हम जानते हैं कि बेनेडिक्ट कंबरबैच की फिल्म दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. लेकिन महेश बाबू की फिल्म के लिए ये नंबर काफी उत्साहजनक हैं। `सरकारू वारी पाटा` में कीर्ति सुरेश और दक्षिण के सुपरस्टार की ताजा जोड़ी है। 

महेश बाबू की फिल्म का दो दिन पहले ग्रैंड इवेंट हुआ था।  फ़ैन्स की संख्या को देखकर सुपरस्टार के आंसू छलक पड़े। महेश बाबू ने कहा कि तालाबंदी उनके लिए कठिन थी, क्योंकि उन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। सिनेमाघरों में उनकी आखिरी फिल्म `सरिलरु नीकेवरु` थी। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बहुत कुछ हुआ और चीजें बदल गईं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने प्रिय कुछ लोगों को खो दिया है। लेकिन उन्होंने फैंस  को उनके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। महेश बाबू ने कहा कि वह जीवन में आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन सभी के लिए एक त्योहार की तरह है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.