अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- 'वो मुझे खुश करती है'

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 12:58:27 PM
'She makes me happy', arjun shares photo with Malaika

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आए दिन अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उन्होंने बीते रविवार को अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की जो फिलहाल वायरल हो रही है. यह फोटो अनिल कपूर के आवास पर आयोजित दिवाली पार्टी की है। आप सभी को बता दें कि इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक साथ पहुंचे थे.

 

वहीं से एक फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ''मेरी बकवास पर जब हंसती है तो मुझे खुशी देती है. मलाइका ने अर्जुन के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक हार्टेमोजी पोस्ट किया. जो अभिनेता संजय कपूर की पत्नी हैं, ने पोस्ट पर दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है। ताहिरा कश्यप ने भी एक दिल का इमोजी साझा किया। इसके साथ ईशा गुप्ता ने एक दिल की इमोजी साझा की।


 
अनिल कपूर की दिवाली पार्टी में मलाइका ने गुलाबी और हरे रंग के डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​की साड़ी पहनी थी, जिसे पारंपरिक हार और चूड़ियों के साथ जोड़ा गया था। अर्जुन ने काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था। पार्टी में मलाइका के साथ अर्जुन कपूर का हाथ थामे थे और उस समय का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. आपको बता दें कि अनिल की दिवाली पार्टी में अर्जुन की बहनें अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर से लेकर उनके पिता बोनी कपूर तक सभी मेहमान शामिल हुए थे. पार्टी में अर्जुन की दादी निर्मल कपूर भी शामिल हुईं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.