Shweta Tiwari और Palak Tiwari ने अपनी लेटेस्ट रील से जीता फैंस का दिल, क्लिक कर देखें

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 02:56:00 PM
Shweta Tiwari and Palak Tiwari won the hearts of fans with their latest reel, click here

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे कूल मां-बेटी की जोड़ी हैं। वे दोनों एक-दूसरे के लिए सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम बनकर एक साथ अमेज़िंग  मां-बेटी के लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं।

पलक और श्वेता कभी-कभी एक-दूसरे के साथ रील शेयर करते हैं। चाहे वह डांस हो या नासमझ। और हाल ही में ऐसा ही हुआ है। `कसौटी ज़िंदगी` की एक्ट्रेस  ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रफुल्लित करने वाली रील शेयर की, जिसमें उनकी खूबसूरत बेटी भी है। 

 श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा किया है, जिसमें उनकी बेटी पलक तिवारी भी देखी जा सकती हैं। वीडियो में पलक ब्रह्मांड से पूछती हैं कि उन्हें अपनी ऊर्जा कहां केंद्रित करनी चाहिए।

इस पर पीछे से उनकी मां श्वेता जवाब देती है, "अपनी लॉन्ड्री फोल्ड करना"। पलक को वो पसंद नहीं आता और और कुछ और मांगती हैं। इसपर फिर श्वेता जवाब देती है, "अपने बर्तन धोना।" पलक को ये भी पसंद नहीं आता और फिर से कुछ और मांगती हैं। इसपर श्वेता एक बार फिर जवाब देती हैं, "अपनी कार धो।" पलक इस जवाब से भी निराश हो जाती हैं और चिल्लाती हैं 'यूनीवर्स'। 


इस बीच, पलक `रोजी: द केसर चैप्ट`र के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक पहले ही `बिजली बिजली` और `मांगा है क्या` जैसे गानों से सनसनी बन चुकी हैं। हाल ही में, यंग  एक्ट्रेस  ने अपनी मां के साथ तुलना पर खुलकर बात की। पलक ने बताया कि कैसे उनके लुक्स की तुलना उनकी खूबसूरत मां से की गई।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.