Sid- Kiara's Wedding : सिड-कियारा की शादी में 100 से ज्यादा गार्ड किए तैनात, बिना इन्विटेशन एंट्री करना है असंभव

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 12:49:48 PM
 Sid- Kiara's Wedding :  More than 100 guards deployed in Sid- Kiara's wedding, it is impossible to enter without invitation

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सिड-कियारा की शादी की फोटोज को देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं। कपल की ग्रेंड संगीत और मेहंदी सेरेमनी हो चुकी है। इस बीच, विवाह स्थल ऊर्जा और उत्साह से भर गया है क्योंकि मेहमान शादी के लिए पहुंचने लगे हैं, जो आज शाम को होगी, रात में रिसेप्शन के साथ आगे बढ़ेगी।

सिड-कियारा के इवेंट  और प्री-वेडिंग समारोह उनके कुछ करीबी परिवार और करण जौहर, जूही चावला, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अंबानी और अन्य जैसे करीबी दोस्तों की शामिल हो रहे हैं।


सिद्धार्थ और कियारा की संगीत सेरेमनी
रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा का संगीत कियारा के परिवार के साथ एक मस्ती से भरा संपर्क था, जिसने रांझा और रंगिसारी जैसी जोड़ी की कुछ अधिक पॉपुलर हिट्स पर डांस किया।

रॉयल वेडिंग मेनू
शाही शादी में शामिल होने पहुंचे मेहमानों को 10 देशों की 100 से ज्यादा डिशेज परोसी जाएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि मेनू में इतालवी, चीनी, दक्षिण भारतीय, मैक्सिकन, राजस्थानी, पंजाबी और गुजराती व्यंजन शामिल हैं और  मिठाइयों में जैसलमेर के घोटवन लड्डू भी परोसे जाएंगे। शादी में 50 से ज्यादा स्टॉल लगेंगे जिनमें 500 वेटर्स अपने ड्रेस कोड में होंगे। प्रत्येक अतिथि की देखभाल की जिम्मेदारी प्रत्येक वेटर को दी गई है। हर स्टॉल पर दो से तीन व्यंजन रखे जाएंगे।   

सिड- कियारा का वेडिंग आउटफिट उनके बड़े दिन के लिए
मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने  कियारा आडवाणी का लहंगा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी डिजाइन की है। सूत्रों ने बताया कि मनीष ने कियारा के ब्राइडल लहंगे से मैच करती सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी डिजाइन की। वह और उनकी टीम मेहंदी, हल्दी और अन्य प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए भी काम कर रही है। उन्होंने और उनकी टीम ने दोनों परिवारों के लिए कपड़े भी डिजाइन किए हैं।


चौतरफा सुरक्षा
रिपोर्ट्स के अनुसार, सिड-कियारा की शादी में हाई-एंड सिक्योरिटी सिस्टम फॉलो किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि तीन सुरक्षा एजेंसियां इस कवायद में लगी हुई हैं। इसमें यह भी जोड़ा गया है कि "सूर्यगढ़ के चारों ओर हथियारों के साथ गार्ड तैनात हैं और मोबाइल फोन का उपयोग करने की अनुमति नहीं है।" जारी है कि “बिना इन्वाइट के होटल में एंट्री करना लगभग असंभव है। टीम का पूरा फोकस इस बात पर है कि दोनों की शादी की तस्वीरें लीक न हों।'

सिड-कियारा को तीन एजेंसियों की सुरक्षा व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। एक को शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन खान चलाते हैं। होटल में इस एजेंसी के 100 से ज्यादा गार्ड तैनात किए गए हैं। इन पर शादी में शामिल होने वाले करीब 150 मेहमानों की सुरक्षा की जिम्मेदारी होगी।  होटल के हर गेस्ट रूम के बाहर और कोने-कोने पर गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.