Sidhu Moosewala : मूर्ति का लोकार्पण करते हुए भावुक हुए सिद्धू मूसे वाला के पिता, कहा- '28 साल की उम्र में अपने बेटे को मूर्ति के रूप में नहीं देख सकता'

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 01:39:01 PM
Sidhu Moose Wala's father got emotional while inaugurating the idol, said- 'Can't see his son as an idol at the age of 28'

दिवंगत गायक सिद्धू मूस वाला कि  प्रतिमा का हाल ही में उनके गांव मनसा, पंजाब में लोकार्पण  किया गया था। जबकि मारे गए संगीतकार की 6.5 फुट ऊंची मूर्ति को देखकर सभी के आंसू छलक पड़े  उनके पिता बलकौर सिंह गमगीन थे। बलकौर सिंह ने कहा कि हत्यारे विदेशी धरती पर बैठे हैं क्योंकि सिद्धू के चाहने वाले न्याय का इंतजार कर रहे हैं। "मैं अपने बेटे को 28 साल की उम्र में अपने बेटे को मूर्ति के रूप में नहीं देख सकता'। हम न्याय की प्रतीक्षा करते हैं," दुखी पिता ने कहा।

इंस्टाग्राम अकाउंट मनसादासिद्धुओ द्वारा शेयर  किए गए एक पोस्ट के अनुसार मूसेवाला के पिता उस मूर्ति का लोकार्पण करते हुए भावुक हो गए और वह प्रतिमा  उस भूमि पर स्थापित की गई थी जहां गायक का 31 मई को अंतिम संस्कार किया गया था। 

 

मूसेवाला की पंजाब सरकार द्वारा सुरक्षा कम किए जाने के एक दिन बाद 29 मई को मनसा के एक गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात बंदूकधारियों ने लगभग 10 मिनट तक लगातार गोलीबारी की, जिसमें लगभग 30 गोलियां चलाई गईं थी।  जिसके बाद गायक के शरीर पर गोलियों और छर्रों के कारण 19 "बंदूक के घाव" थे।

हमले के 15 मिनट के भीतर उसकी मौत हो गई थी।  जबकि उसके साथ यात्रा कर रहे दो अन्य लोगों को आगे के इलाज के लिए पटियाला रेफर कर दिया गया। रविवार को, दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त एचजीएस धालीवाल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में तीन मुख्य निशानेबाजों, एक रसद प्रदाता और इलाके की रेकी करने वाले को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस फरार हुए तीन शूटरों की तलाश कर रही है। रसद में मदद करने वाला एक व्यक्ति अभी भी फरार है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.