Sushant Singh Rajput Death Anniversary: आइए देखते है सुशांत सिंह राजपूत के कुछ फेमस सॉन्ग

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 03:08:39 PM
Sushant Singh Rajput Death Anniversary:​​Let's see some famous songs of Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत हिंदी फिल्म इन्डस्ट्री  के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक थे।  उनकी एक्टिंग के फैंस दिवाने है।  14 जून 2020 की इसी तारीख को उनकी अचानक मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। आइए दिवंगत अभिनेता को उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों के माध्यम से याद करते हैं।

1. चार कदम - पीके
सुशांत सिंह राजपूत और अनुष्का शर्मा पर आधारित, यह रोमांटिक राग शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित और स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखा गया था। शान और श्रेया घोषाल ने अपनी मधुर आवाज़ में चार कदम गाया है। 

2. गुलाबी - शुद्ध देसी रोमांस
सचिन-जिगर द्वारा रचित और जिगर सरैया द्वारा अपनी पत्नी प्रिया सरैया के साथ गाया गया, गुलाबी गुलाबी शहर, जयपुर में स्थापित फिल्म के लिए एकदम सही ट्रैक है। गाने में सुशांत ने वाणी कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस किया।

3. मांजा - काई पो चे!
 अमित त्रिवेदी द्वारा रचित यह गाना सुशांत की पहली फिल्म काई पो चे का है! जिसमें उन्होंने राजकुमार राव और अमित साध के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर  किया। गाने के बोल स्वानंद किरकिरे ने लिखे हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.