Sushant Singh Rajput की 'टैलेंट मैनेजर’ जया साहा एनसीबी-एसआईटी के कार्यालय पहुंची

Samachar Jagat | Monday, 21 Sep 2020 05:15:25 PM
Sushant Singh Rajput's 'Talent Manager' Jaya Saha reached NCB-SIT's office

मुम्बई। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच में शामिल होने के लिए उनकी 'टैलेंट मैनेजर’ जया साहा सोमवार को एनसीबी के समक्ष पेश हुईं।

'नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) ने अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी 'टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था। अधिकारी ने बताया कि साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के कार्यालय पहुंची। मुम्बई पुलिस ने एसआईटी कार्यालय के आसपास के इलाके में अवरोधक लगा रखे हैं।

एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 16 सितम्बर को श्रुति मोदी से पूछताछ स्थगित कर दी गई थी। राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में जून में मृत मिले थे। एनसीबी ने अब तक इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

इस बीच, जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी।

उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है। उच्च न्यायालय ने गत बृहस्पतिवार को उनकी याचिका पर केन्द्र से जवाब मांगा था।

अभिनेत्री के वकील अमन हिगोरानी ने अदालत में कहा था कि रिया चक्रवर्ती अपना वह बयान वापस ले चुकी है, जिसमें उसने कथित तौर पर याचिकाकर्ता का नाम लिया था, उसके बावजूद मीडिया में आ रही खबरों में उन्हें इस मामले से जोड़ा जा रहा है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.