OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'शाबाश मिट्ठू'

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 12:52:56 PM
Taapsee Pannu's 'Shabaash Mithu' to release on OTT platform

तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' 15 जुलाई को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। तापसी पन्नू,ने इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज का किरदार निभाया हैं। इस फिल्म में मिताली राज के आम से खास बनने की उनकी जर्नी को बड़े ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर रिलीज होने वाली है। वूट सिलेक्ट पर यह फिल्म चार भाषाओं हिदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

तापसी पन्नू ने कहा, ''फिल्म शाबाश मिट्ठू  मेरे दिल के बहुत करीब है, मुझे महिलाओं को इंस्पायर करने वाली भूमिकाओं और किरदार पर गर्व है, एक प्रतिष्ठित और रियल लाइफ में इंस्पायरिग क्रिकेटर का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद गर्व और खुशी की बात थी। मिताली राज के किरदार को स्क्रीन पर जीवित करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। मैं वूट सेलेक्ट पर इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि अब इस कहानी को और ज्यादा लोगों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा। मैं फिल्म की ओटीटी रिलीज पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.