Shweta Tiwari की इन हॉट फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 02:23:09 PM
These hot photos of Shweta Tiwari created panic on social media

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस  श्वेता तिवारी हमेशा अपने फैंस को हेयरन करती रहती है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर पिंक कलर के स्विमसूट में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। फोटोज कुछ ही समय में वायरल हो गईं। श्वेता तिवारी ने पिंक स्विमसूट पहने हुए हॉट और सेक्सी फोटोज की एक सीरीज शेयर की और सुपर हॉट लग रही हैं।


श्वेता तिवारी ने फोटोज पोस्ट की, नेटिज़न्स ने उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ तुलना करना शुरू कर दिया और उनमें से कई बिकनी में पलक तिवारी की फोटोज और वीडियो देखने लगे। इसी का नतीजा है कि पलक तिवारी की कुछ पुरानी फोटोज और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

पॉपुलर डेली सोप कसौटी जिंदगी की में किरदार करने के बाद श्वेता तिवारी एक घरेलू नाम बन गईं। इसमें कोई शक नहीं है कि श्वेता तिवारी वर्तमान में हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर स्टार में से एक हैं। श्वेता तिवारी इन दिनों जी टीवी के शो मैं हूं अपराजिता में नजर आ रही हैं।
 
श्वेता की बेटी पलक तिवारी सलमान खान के साथ किसी का `भाई किसी की जान` से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली में नजर आने के बाद पलक तिवारी पॉपुलर हो गईं। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.