Akshay Kumar की ये 5 सुपरहिट कॉमेडी फ़िल्में जिन्हे आप फिर से देखना पसंद करेंगे

Samachar Jagat | Thursday, 23 Feb 2023 03:16:52 PM
These 5 superhit comedy films of Akshay Kumar that you would love to watch again

बॉलीवुड के महशूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जानें जाते है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है। वे अपनी एक्टिंग से करोड़ो दिलो पर राज कर रहे है। आज हम आपको उनकी कुछ कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताएंगे। 

 हेरा फेरी

प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित हेरा फेरी में परेश रावल, सुनील शेट्टी और तब्बू ने भी काम किया । यह फिल्म 1989 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म रामजी राव स्पीकिंग की रीमेक थी। कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई।  अब यह हेरा फेरी 3 के साथ फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

2. भूल भुलैया
 
भूल भुलियाया फिल्म अक्षय को अपने समय के टॉप कमाई वाले सितारों में से एक के रूप में स्थापित करने में मदद की। फिल्म में विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल ने भी काम किया। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित, यह निर्देशक की अपनी मलयालम फिल्म मणिचित्राथाझु की रीमेक थी, जिसमें ममूटी लीड रोल था । फिल्म को 2005 में रजनीकांत की फिल्म चंद्रमुखी के रूप में तमिल में भी बनाया गया था।

3. लक्ष्मी
 
लक्ष्मी एक विवादास्पद फिल्म थी जिसमें अक्षय का  एक नया अवतार नजर आया । उन्होंने लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर महिला के वश में होने वाले पुरुष का रोल प्ले किया।   फिल्म में कियारा आडवाणी ने एक्टिंग की थीं। यह तमिल फिल्म कंचना का डब है जो 2011 में रिलीज हुई थी। कंचना राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित एक हॉरर कॉमेडी थी। लक्ष्मी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई।

4. कटपुतली

कटपुतली 2018 में रिलीज़ हुई तमिल मनोवैज्ञानिक थ्रिलर रत्सासन की रीमेक है। विष्णु विशाल, अमला पॉल और सरवनन की  फिल्म एक सीरियल किलर पर आधारित है। बॉलीवुड के वर्जन में अक्षय कुमा के अलावा रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह ने एक्टिंग की । Cutputlli को OTT Platform Disney+ Hotsar पर रिलीज़ किया गया था और यह 2022 में स्ट्रीमिंग पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म थी।

5. सेल्फी

अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और डायना पेंटी राज मेहता द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.