'Lock Up': यह कंटेस्टेंट बार-बार देखता है पूनम पांडे के वीडियो, 'लॉक अप' में हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 01:52:00 PM
This contestent person repeatedly watches videos of Poonam Pandey, this shocking revelation happened in 'Lock Up'

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में कई विवादित कंटेस्टेंट हैं। जिनमें से एक हैं पूनम पांडे। एक्ट्रेस काफी विवादों में रही हैं। आए दिन वह किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट को लेकर ऐसी बात कह दी कि लोग दंग रह गए. जी हाँ, उन्होंने कहा कि उनके साथी कंटेस्टेंट उनके वीडियो देखते रहते हैं. वहीं शो 'लॉक अप' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

इसके कंटेस्टेंट आए दिन कोई न कोई विवादित काम करते नजर आते हैं। इस शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसमें अगर कोई पहला नाम है तो वह है पूनम पांडे का। वह पहले अपने पति के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहीं, फिर उन्होंने दर्शकों से वादा किया कि वह हर जगह हैं। अब पूनम पांडे को लेकर एक नई बात सामने आ रही है. शो में इन दिनों खूब मस्ती चल रही है. इस बीच मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा का प्यार भी काफी बढ़ता जा रहा है।


 
लेकिन इन सबके बाद भी पूनम पांडे को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, अली मर्चेंट और पूनम पांडे एक साथ बैठकर विनीत कक्कड़ के बारे में बातें कर रहे थे. इस वजह से पहले मुनव्वर फारूकी ने विनीत कक्कड़ के बारे में कहा, वह अंकल टाइप्स हैं, उसके बाद अंजलि ने कहा, 40 पीएस का बूढ़ा थारकी। फिर पूनम विनीत कक्कड़ को 'ठरकी' भी कहती हैं और साथ ही कहती हैं, 'विनीत ने आकर मुझसे कहा था कि मैंने तुम्हारे सारे वीडियो देखे हैं, वो भी 4-5 बार.' पूनम ने ये सारी बातें अपने साथियों को बताईं। और कहा, 'यह एक फैमिली शो है। कुछ भी बोलगे, हर उम्र के लोग इस शो को देख रहे हैं। यह जानने के बाद सभी दंग रह गए।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.