Sumona Chakraborty की इस पोस्ट ने फैंस को किया हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2023 01:23:12 PM
This post of Sumona Chakraborty surprised the fans

पॉपुलर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती, जो द कपिल शर्मा शो में अपने किरदार के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक सुरम्य समुद्र तट से उनकी एक शानदार फोटो शेयर की है। इस फोटो में सुमोना ने स्टाइलिश हैट और बिकनी सेट पहन रखा है। उन्होंने कैप्शन दिया: हेलो संडे! तन। तैरना। तन। दोहराना।

फोटो में सुमोना चक्रवर्ती का टैटू भी नजर आ रहा है। इंस्टाग्राम पर उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं ।वर्क फ्रंट की बात करें, तो सुमोना ने ज़ी जेस्ट पर एक ट्रेवल -आधारित शो सोनार बांग्ला जिसे उन्होंने होस्ट किया था। उनका नया शो 30 मार्च, 2022 को शुरू हुआ।

पिछले साल अफवाहें उड़ी थीं कि सुमोना रानी मुखर्जी और काजोल के कजिन सम्राट को डेट कर रही हैं। वह फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी से भी संबंधित हैं। हालांकि, सुमोना ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। एक इंटरव्यू  में, सुमोना ने स्पष्ट किया, "वह (सम्राट) एक दोस्त है। यह इसके बारे में है। मैं अपने दोस्तों या परिवार के बारे में मीडिया से बात नहीं करती और मैं इसे इसी तरह रखना चाहती हूं।"

हिट कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार  निभाने के बाद सुमोना चक्रवर्ती घरेलू नाम बन गईं। कपिल के साथ उनके ऑन-स्क्रीन मजाक को दर्शकों ने पसंद किया और उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में साथ काम करना जारी रखा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.