Urfi Javed रेड हार्ट से लेकर डेनिम कटआउट तक इन अजीबोगरीब आउटफिट्स में आ चुकी है नजर

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 04:07:38 PM
Urfi Javed has been seen in these weird outfits from red heart to denim cutout

`बिग बॉस` ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट्स की वजह से काफी मशहूर हो गई हैं। टीवी एक्ट्रेस आए दिन अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद  उन लोगों में से हैं जो प्रयोग करना पसंद करती हैं और उन्हें अक्सर उसी के लिए ट्रोल किया जाता है। हालांकि, किसी भी तरह की नकारात्मकता और कठोर टिप्पणियों से उर्फी जावेद का  उत्साह कम नहीं होता है । फर्न्ट में हार्ट डिजाइन  कटआउट वाली रेड ड्रेस पहनने से लेकर अपनी तस्वीरों से बनी ड्रेस पहनने तक, उर्फी जावेद ने अब तक कई  अजीबोगरीब ड्रेसेस पहनी हैं। 

रेड हार्ट शेप कटआउट ड्रेस
 हाल ही में उर्फी जावेद ने शॉर्ट रेड ड्रेस पहनकर कदम रखा था। जिसमे  सामने की ओर एक बड़ा रेड हार्ट शेप  का कटआउट था। उसने ड्रेस के साथ पंप हील्स पहनें। 

उर्फी जावेद की बैकलेस शर्ट ड्रेस
 वैसे तो हम सभी कैजुअल  कपड़े पहनना पसंद करते हैं लेकिन उर्फी  ने नीली डेनिम के साथ एक बैकलेस शर्ट पहना, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया। लेकिन उर्फी जावेद इसमें काफी सूंदर दिख रही है। 

उर्फी जावेद की बेल्ट ड्रेस
उर्फी  जावेद ने एक बार बेल्ट ड्रेस पहनी थी जिसमें ड्रेस  को एक साथ बांधने के 
लिए बेल्ट थी ।उर्फी जावेद उस ड्रेस के वजह से ट्रोल हो गईं। 

 

उर्फी जावेद की फोटो ड्रेस
उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक फोटो ड्रेस में फ्लॉन्ट कर रही है । उन्होंने अपनी तस्वीरों से बनी ड्रेस पहनकर फैशन स्टेटमेंट बनाया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.