उर्फी जावेद ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:17:07 PM
Urfi Javed once again created panic on social media with her bold pictures see photos

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आपको बेहोश कर देंगी। उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में काले रंग का सूट पहना था। तस्वीरों में वह तरह-तरह के एक्सप्रेशन्स के साथ नजर आ रही हैं।

 

वही उर्फी अपने एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीत चुकी है. उर्फी का इंस्टाग्राम अकाउंट उत्तेजक और मोहक तस्वीरों से भरा पड़ा है। उर्फी जावेद एक टेलीविजन हस्ती हैं जो बिग बॉस ओटीटी में दिखाई दीं। उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। साथ ही उनके पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं.


 

इन नई तस्वीरों के चलते उर्फी को ट्रोल भी किया जा रहा है. उन्हें हाल ही में एक असामान्य पोशाक पहने हुए सार्वजनिक रूप से देखा गया था। उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। भले ही उर्फी का वीडियो हो या नहीं, स्नैपशॉट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.