Urfi Javed : नई रिप्ड ड्रेस में उरफी जावेद ने अपनीचेस्ट और नेवल को फ्लॉन्ट किया , ट्रोल्स का कहना है, 'इसको शर्म से मर जाना चाहिए'

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 11:37:04 AM
Urfi Javed: Urfi Javed flaunts his chest and navy in a new ripped dress, trolls say, 'he should die of shame'

उरफी जावेद अक्सर अजीब कपड़ो में पेप्स के लिए पोज़ देती नज़र आती है। । पिछले कुछ समय से उनको उनके लुक के लिए ट्रोल नहीं किया जा रहा है और कल उन्होंने ऐसे कपडे पहने कि फैंस उनको ट्रोल करे। 


इस फटी हुई पोशाक में अपनी चेस्ट और नेवेल  को दिखाने के लिए उरफी जावेद को बुरी तरह से ट्रोल किया गया। 
जहां उरफी जावेद एटीट्यूड  ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा। वहीं रिप्ड ड्रेस में उनकी बॉडी को फ्लॉन्ट करने पर ट्रोलर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे है।  कई चाहते हैं कि वो शर्म से मर जाएं तो वहीं कुछ  RIP माई आईज कह रहे हैं।  


उरफी जावेद अपने  लुक्स की तारीफ करती  हैं  लेकिन नेटिज़न्स चाहते हैं कि वह अपना ड्रेसिंग सेन्स चेंज करे। 
उनके  फैन चाहते हैं कि वह कम से कम सभ्य और बुनियादी कपड़े पहने। खैर उरफी ट्रोल होने का प्रयास करती है और वह अपने लुक्स  से ट्रोल्स को चिढ़ाना पसंद करती है।

उरफी जावेद को हाल ही में मिली जान से मारने की धमकी मिली। 
उरफी जावेद अपने विचित्र फैशन स्टेटमेंट के कारण ऑनलाइन सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। आप उनसे  नफरत करते हैं या प्यार करते हैं लेकिन आप उन्हें  नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते। अभिनेत्री ने हाल ही में  जान से मारने की धमकी मिलने के संदेश शेयर किया था।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.