अक्षय कुमार और आईपीएस अधिकारी के प्रयास से शहीदों के परिवारों में दिवाली हुई मीठी

Samachar Jagat | Saturday, 21 Oct 2017 07:50:02 PM
With the efforts of Akshay Kumar and IPS officer, the families of the martyrs were Diwali sweet

मुम्बई। महाराष्ट्र में 103 शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों के परिवारों के लिए दिवाली मिठास लेकर आई है और इसका श्रेय एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी एवं अभिनेता अक्षय कुमार को जाता है. अक्षय कुमार ने इसके लिए 25 लाख रुपए दिये हैं।

मर्सल विवाद पर बोले राहुल- तमिलों के गौरव को आहत न करें

कोल्हापुर रेंज के आईजीपी विश्वास नांगड़े पाटिल ने कहा, हमने कोल्हापुर, सांगली, सतारा, पुणे ग्रामीण और सोलापुर ग्रामीण क्षेत्र के शहीद पुलिसकर्मियों और सैनिकों.अर्धसैनिकों की एक सूची बनाई. जब अक्षय कुमार को इस पहल की जानकारी मिली तब उन्होंने भी इससे जुडऩे का फैसला किया।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, अक्षय कुमार ने हर परिवार के लिए 25 -25 हजार रपये का चेक और हस्ताक्षरित पत्र भेजा जिसे हमने उन परिवारों तक पहुंचाया. अक्षय ने हाल ही में मुझे अपने पिता के ताबूत के बगल में रो रही एक बच्ची का फोटो भेजा था।

Birthday Special: बालीवुड के रिबेल स्टार थे शम्मी कपूर

जब मैंने शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को मदद करने का विषय उठाया तो अभिनेता ने तत्काल उससे जुडऩे का फैसला किया. पाटिल ने कहा, हमें खुशी है कि हमारी पहल से शहीद परिवारों की दिवाली में मिठास घुली।

अपने पत्र में अक्षय ने देश के लिए शहीदों की शहादत की प्रशंसा की. अौर उन्होंने लिखा है, मुझे पता है कि आप दिवाली के दौरान अपने प्रियजन को अवश्य याद करते होंगे। आपके परिवार के ऊपर जो विपदा आई है वह विशाल है और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि आपको साहस के साथ इस विपदा से उबरने की ताकत दे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.