America: राष्ट्रपति चुनावों के सर्वे में डोनाल्ड ट्रंप ने बाइडन को छोड़ा पीछे, पूर्व राष्ट्रपति की बढ़ रही लोकप्रियता

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Sep 2023 08:47:05 AM
America: Donald Trump leaves Biden behind in the presidential election survey, popularity of the former president is increasing

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा सुर्खियों रहते है, इस बार वो कोई ऐसे वेसे काम के लिए नहीं बल्कि ऐसे काम को लेकर सुर्खियों में है की उन्होंने इस मामले में अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन को भी पीेछे छोड़ दिया है। बता दें की मीडिया संस्थानों के नए चुनाव पूर्व सर्वे ने बाइडेन को हिला दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राष्ट्रपति जो बाइडन को इस सर्वे में बड़ा झटका लगता दिख रहा है। इसके अनुसार, 2024 में होने वाले आम चुनावों में लोकप्रियता के मामले में बाइडन पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पीछे छूट रहे है। अमेरिका मीडिया के अनुसार दावा किया गया है की ट्रंप को 51 और बाइडन को 42 अंक मिले हैं। 

बता दें की अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन उम्मीदवार बनने के दावेदारों में ट्रंप अपने प्रतिद्वंद्वियों से काफी आगे चल रहे हैं। रिपब्लिकन पार्टी की नामांकन प्रक्रिया जनवरी में न्यू हैम्पशायर प्राइमरी और आयोवा कॉकस से आधिकारिक रूप से शुरू होगी।

pc- moneycontrol-com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.