बेल्जियम ने कोविड -19 संक्रमणों में स्पाइक से निपटने के लिए कड़े कदम उठाए

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:10:58 PM
Belgium tightens steps to combat spike in Covid-19 infections

बेल्जियम के अधिकारियों ने नए कोरोनोवायरस मामलों में स्पाइक से निपटने के लिए नए उपायों का प्रस्ताव दिया है, जिसमें यह आवश्यकता भी शामिल है कि सभी बंद सार्वजनिक स्थान मास्क पहनें। नए उपायों के अनावरण के बाद, प्रधान मंत्री अलेक्जेंडर डी क्रू ने कहा, "वायरस 2020 के वायरस की तुलना में तीन गुना अधिक संक्रामक है।" "हम बंद करने के बजाय रोकथाम और सुरक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हैं," उन्होंने जारी रखा।

दस साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को स्कूल को छोड़कर फेस मास्क पहनना अनिवार्य होगा। यह सभी बंद सार्वजनिक क्षेत्रों, जैसे सार्वजनिक परिवहन, स्टोर, और सिनेमाघरों के साथ-साथ आवश्यकता के अधीन किसी भी बाहरी आयोजन के दौरान भी ऐसा ही होगा। सूत्रों के अनुसार, जब तक कार्य की प्रकृति या गतिविधियों की निरंतरता इसे रोकती नहीं है, तब तक वाणिज्यिक क्षेत्र और सभी सार्वजनिक प्रशासनों में दूरसंचार अनिवार्य हो जाएगा।


 
रेस्तरां में प्रवेश करने के साथ-साथ सार्वजनिक और निजी कार्यक्रमों में 50 से अधिक लोगों और बाहर 100 लोगों के साथ, "कोविड सेफ टिकट प्लस" (सीएसटी +), जो सीएसटी और मास्क पहनने को जोड़ता है, आवश्यक होगा। प्रधान मंत्री ने एक चेतावनी जारी की कि 1.5 मीटर पर सामाजिक अलगाव बनाए रखा जाना चाहिए, इस बात पर बल दिया गया कि बूस्टर खुराक के लिए एक नया टीकाकरण अभियान काम कर रहा है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.