अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की चेतावनी का इजराइल के प्रधानमंत्री Benjamin Netanyahu ने दिया करारा जवाब

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2024 10:55:13 AM
Israeli Prime Minister Benjamin Netanyahu gave a befitting reply to US President Joe Biden's warning

इंटरनेट डेस्क। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की कड़ी चेतावनी का इजराइल पर कोई प्रभाव पड़ता नहीं दिख रहा है। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अब इस संबंध में अमेरिकी राष्ट्रपति को करारा जवाब दिया है। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की चेतावनी के बाद बेंजामिन नेतन्याहू ने बोल दिया कि  हमास के खिलाफ युद्ध में यदि जरूरत पड़ी तो उनका देश अकेला भी खड़ा रहेगा। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि यदि हमें अकेला खड़ा रहना होगा तो हम अकेले ही खड़े रहेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो हम अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे। 

इजराइली सेना भी बोल दी ये बड़ी बात
अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की कड़ी चेतावनी के बाद इजराइली सेना ने भी बड़ा दावा किया है। सेना ने दावा किया कि गाजा के दक्षिणी शहर राफा में सैन्य कार्रवाई करने के लिए जरूरी हथियार उसके पास हैं। इजराइली सेना के प्रवक्ता रियर एडमिरल डेनियल हैगरी ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया है। संवाददाता सम्मेलन में ये पूछने पर की क्या सेना अमेरिकी हथियारों के बिना भी अभियान चला सकती है तो उन्होंने बोल दिया कि सेना के पास उन अभियानों के लिए हथियार हैं जिनकी वह योजना बना रही है। 

राष्ट्रपति जो बाइडेन ने दी थी ये चेतावनी
इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इजरायल को बोल दिया कि अगर वो राफा में गए तो मैं उन्हें हमले के उन हथियारों की सप्लाई नहीं करूंगा, जिनका उपयोग राफा से निपटने के लिए कर सकता है। उन्होंने कहा कि अमेरिका को राफा में शरण लिए हुए एक मिलियन से अधिक नागरिकों की भलाई की चिंता है।

PC: arabnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.