Pakistan Economic Crisis: पाकिस्तान में सांसदों और सरकारी कर्मचारियों के आए बुरे दिन, होगा उनके साथ अब ये काम

Samachar Jagat | Friday, 27 Jan 2023 10:43:37 AM
Pakistan Economic Crisis: Bad days have come for MPs and government employees in Pakistan, now this work will be done with them

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान इस समय बड़ी ही बुरी स्थिती में है और हालात यह है की पाकिस्तान के पास नकद पैसा नहीं है और वो जहां भी मदद के लिए हाथ बढ़ाता है वहीं से उसे ना ही मिलती है। ऐसे में पाकिस्तान अब अपने ही मुल्क के सांसदों और सरकारी कर्मचारियों की सैलेरी मे कटौती कर रहा है।

जानकारी के अनुसार पाकिस्तान सरकार ने सांसदों, नौकरशाहों और खुफिया एजेंसियों के खर्चों में भी कटौती किए जाने का प्रस्ताव रखा है। नए प्रस्तावों के मुताबिक सैन्य और नागरिक नौकरशाहों को आवंटित प्लॉट्स की वसूली की जाएगी। साथ ही सांसदों के वेतन से 15 फीसदी कटौती की जाएगी।

इसके साथ ही सरकारी ऑफिसों में काम करने वाले लोगों की सैलेरी भी 10 फीसदी तक काटी जाएगी। इसके साथ ही सांसदों के विचाराधीन पड़ी योजनाओं को भी खत्म किया जाएगा। वहीं खुफिया एजेंसियों के खर्चों में से भी कटौती की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.