President Joe Biden : डिमेंशिया से पीड़ित हैं जो बाइडेन! कमला हैरिस बन सकती है राष्ट्रपति, इस पत्रकार ने किया ये सनसनीखेज दावा

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 01:12:07 PM
President Joe Biden: Joe Biden is suffering from dementia! Kamala Harris can become president, this journalist made this sensational claim

pc: abplive

अमेरिकी चुनावों से पहले एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, रिपोर्ट बताती है कि राष्ट्रपति जो बिडेन, जो डिमेंशिया (मनोभ्रंश) से जूझ रहे हैं, पद छोड़ सकते हैं, जिससे उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने का रास्ता साफ हो जाएगा। फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने कथित तौर पर इस जानकारी को छिपाने के लिए अमेरिकी मीडिया की आलोचना करते हुए यह साहसिक दावा किया है। कार्लसन ने दावा किया कि अमेरिका में प्रमुख हस्तियों का मानना ​​है कि डिमेंशिया के कारण बिडेन का मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ रहा है।

सूचना छिपाने के लिए पत्रकारों पर आरोप
स्काई न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, कार्लसन ने सिडनी में इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में यह जानकारी दी। उन्होंने दावा किया कि CNN के पत्रकारों ने बिडेन के डिमेंशिया को छिपाने की कोशिश की है। कार्लसन ने आगे कहा कि बिडेन को नवंबर में होने वाले आगामी चुनावों के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल नहीं किया जाएगा। यह दावा 27 जून को अटलांटा में पहली राष्ट्रपति पद की बहस के तुरंत बाद आया है, जहाँ बिडेन का प्रदर्शन उल्लेखनीय रूप से आश्चर्यजनक था, जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प उन पर हावी दिखाई दिए।

बिडेन की जगह किसी और को लाने का दावा
फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने दावा किया है कि राष्ट्रपति जो बिडेन डिमेंशिया से पीड़ित हैं, जो एक ऐसी बीमारी है जो याददाश्त को प्रभावित करती है। उन्होंने सुझाव दिया कि डेमोक्रेट जल्द ही बिडेन की जगह कमला हैरिस को राष्ट्रपति बना सकते हैं। अमेरिकी मीडिया की आलोचना करते हुए कार्लसन ने कहा कि पत्रकार या तो मूर्ख हैं या बेईमान, उन्होंने उन पर जानबूझकर स्पष्ट तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.