Twitter बिना किसी फ़ेरबदल के करोड़ों दैनिक ट्वीट संबंधी आंकड़े मस्क के साथ करेगा साझा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 09:43:21 AM
Twitter will share millions of daily tweet statistics with Musk without any changes

सैन फ्रांसिस्को (अमेरिका) : ट्विटर ने सोशल मीडिया मंच के अधिग्रहण को आगे बढ़ाने की एक कोशिश के तहत अरबपति एलन मस्क को बिना फ़ेरबदल किए करोड़ों दैनिक ट्वीट संबंधी आंकड़े उपलब्ध कराने की योजना बनाई है। मीडिया में आई कई खबरों में इसकी जानकारी दी गई। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क ने 21 अप्रैल को 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने के लिए एक प्रस्ताव पेश किया था।

मामले से जुड़े वकीलों ने हालांकि आंकड़े साझा करने की योजना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। मस्क ने भी ट्विटर पर इस संबंध में कुछ नहीं बताया, जबकि वह हमेशा इस समझौते से जुड़ी जानकारी इस सोशल मीडिया मंच पर देते रहे हैं। ट्विटर ने भी इन खबरों की पुष्टि करने से इनकार कर दिया और सोमवार को जारी किए गए एक बयान का जिक्र किया, जिसमें कंपनी ने कहा था कि वह मस्क के साथ ''सहयोगपूर्ण तरीके से’’ जानकारी साझा कर रही है।

इससे पहले, मस्क ने कहा था कि ट्विटर को खरीदने का उनका सौदा तब तक आगे नहीं बढ़ सकता, जब तक कि कंपनी सार्वजनिक रूप से इस बात के सबूत नहीं दिखाती कि उसके मंच पर फर्जी या स्पैम खाते पांच प्रतिशत से कम हैं। टेक्सास के अटॉर्नी जनरल केन पैक्सटन ने भी ट्विटर के अपने स्पैम एवं फर्जी खातों की जानकारी का खुलासा करने में कथित रूप से विफल होने के मामले की जांच शुरू करने की सोमवार को घोषणा की थी। वाशिगटन पोस्ट ने सबसे पहले मामले से परिचित व्यक्ति का हवाला देते हुए मस्क को आंकड़ों तक पूरी पहुंच प्रदान करने की ट्विटर की योजना की सूचना दी। अन्य खबरों ने सुझाव दिया कि अरबपति को केवल आंशिक पहुंच प्राप्त हो सकती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.