IPL 2023: IPL से पहले आकाश चोपड़ा ने की RCB के लिए बड़ी भविष्यवाणी, बोले टॉप-3 में भी जगह नहीं बना पाएगी टीम....

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2023 08:48:01 AM
IPL 2023: Ahead of IPL, Akash Chopra made a big prediction for RCB, said the team will not be able to make a place even in the top-3....

RCB के बारे में बात करते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने कहा- इस टीम को क्वालिफाई करना चाहिए, लेकिन बेंगलुरु की दिक्कत तब आती है,

Aakash Chopra On RCB's Qualification: IPL के हर सीजन के साथ, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्रशंसकों को उम्मीद है कि उनकी पसंद की टीम इस साल IPL का खिताब जीतेगी, लेकिन पिछले 15 वर्षों में ऐसा नहीं हुआ है। साथ ही अब आईपीएल के 16वें सीजन से पहले पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने आरसीबी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि वह शायद टॉप 3 में भी न पहुंच पाएं।

'हो सकता है वह टॉप 3 में भी न आए'
आरसीबी के बारे में बात करते हुए भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने कहा- इस टीम को क्वालीफाई करना चाहिए, लेकिन बेंगलुरु की समस्या तब आती है जब वह घर में खेलना शुरू करती है। जब यह प्राकृतिक स्थल पर खेलता है तो यह एक बेहतरीन टीम बन जाती है। यह एक अलग तरह की चुनौती होगी। वह शीर्ष पर हो सकता है, वह चार से छह के बीच कहीं भी समाप्त कर सकता है। शायद टॉप 3 में नहीं।

गेंदबाजों को दिखाई अहम कड़ी-
आरसीबी के गेंदबाजों के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा- गेंदबाजों को यह तय करना होता है कि आप किस कॉलम में जाते हैं क्योंकि बल्लेबाजी लगभग एक दूसरे को रद्द कर देती है। खासकर जब आप घर पर खेलते हैं। पहला नाम वनिन्दु हसरंगा है। इसके बाद जोश हेजलवुड की उपलब्धता एक बड़ा सवालिया निशान बन गया है.

हेज़लवुड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट खेलते समय चोट लगी थी, जिसने उन्हें भारत के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला से भी बाहर कर दिया था। आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि जोश हेजलवुड के बिना टीम की गेंदबाजी कड़ी कमजोर हो सकती है.


आकाश चोपड़ा ने कहा- फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के लिए नहीं खेल रहे हैं, इसलिए उम्मीद है कि वह शुरुआत में उपलब्ध नहीं होंगे। जोश हेजलवुड के अनुपलब्ध रहने पर विदेशी तेज गेंदबाजों का बल थोड़ा कमजोर नजर आता है. जेसन बेहरेनडॉर्फ को मुंबई भेजा गया है।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि आप राइस टॉपले, डेविड विली, मोहम्मद सिराज, सिद्धार्थ कौल और हर्षल पटेल को देखेंगे। इसमें करण शर्मा और आकाशदीप भी हैं। कई नाम हैं, उनमें से कुछ अच्छे हैं। गेंदबाजी अच्छी दिख रही थी लेकिन अगर जोश हेजलवुड नहीं होंगे तो यह टीम काफी कमजोर हो जाएगी क्योंकि डेविड विली ऐसा नहीं कर पाएंगे।

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.