अजय देवगन ने बताया कि इंडस्ट्री में एक ही ऐसा सुपरस्टार है जिसकी बराबरी मैं नहीं कर सकता

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jan 2020 10:23:22 PM
1356878403263798
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

अजय देवगन- अपनी आने वाली फिल्म कान्हा जी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हैं. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन रावत ने किया है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी .फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया है फिल्म की टीम देशभर में फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है आए दिन यह और कांटेक्ट में नजर आते रहते हैं. हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के चलते अजय देवगन से पूछा गया था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे बड़ा सुपरस्टार मानते हैं. तो उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जी के बारे में बताया.

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में एक ही ऐसा सुपरस्टार है. जिन की बराबरी नहीं कर सकता और वह है अमिताभ बच्चन इनकी उम्र में भी काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. मेरे ख्याल से अमिताभ बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. आपको बता दें कि अजय देवगन अमिताभ ने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

इन्होंने हिंदुस्तान की कसम सत्याग्रह खाकी मेजर साहब जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल है. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म बोल बच्चन में अमिताभ बच्चन एक गाने में नजर आए थे. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी मुख्य किरदार में थे.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source:filmibeat.com



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.